भोपाल में प्यार में धोखा खाने से दुखी 10 वीं की छात्रा ने फांसी लगाई थी । मरने से पहले लिखे सुसाइड नोट में लिखा था , वह मुझे छोड़कर किसी और से प्यार करने लगा है । पुलिस ने मामले में करीब 5 दिन बाद 12 वीं के नाबालिग छात्र को आरोपी बनाया है । हालांकि छात्र का कहना है , मैंने उसे धोखा नहीं दिया , बल्कि वह उसे धोखा दे रही थी । बागसेवनिया की नई बस्ती में रहने वाली 16 साल की लड़की 10 वीं की पढ़ाई कर रही थी । उसने गत 19 जून की शाम घर में फांसी लगा ली थी । घटना के बाद परिजन लड़की को अस्पताल ले गए थे , जहां से देर रात पुलिस को मौत की सूचना मिली थी । पुलिस ने दूसरे दिन शव पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया । पुलिस को जांच के दौरान एक सुसाइड नोट मिला था । इसमें छात्रा ने लिखा था कि वह कोचिंग में पढ़ने वाले लड़के से प्यार करती है । वह 12 वीं क्लास में पढ़ता है । उसने मुझे प्यार में धोखा दिया है । अब वह मुझे छोड़कर किसी और को प्यार करने लगी है , इसलिए मैं इस दुनिया में जीना नहीं चाहती । बागसेवनिया थाने के T | संजीव चौकसे ने बताया कि सुसाइड नोट की जांच के बाद युवक की पहचान की गई । वह भी नाबालिग निकला । वह कक्षा 12 वीं में पढ़ता है । 

कोचिंग में हुई थी मुलाकात

 पूछताछ में लड़के ने पुलिस को बताया कि लड़की से उसकी पहचान कोचिंग में हुई थी । हालांकि लड़के ने यह नहीं बताया कि दोनों कब से एक - दूसरे को जानते थे । हालांकि लड़के का कहना है , उसे लग रहा था कि वह उसे धोखा दे रही है । उनके बीच बातचीत कम होने लगी थी ।