इंदौर में दूल्हे द्वारा शादी से 8 दिन पहले दूर की रिश्ते में अपनी भाभी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है । इस गलत काम में दूल्हे की बहन मददगार बनी । महिला शादी समारोह में शामिल होने आई थी । शादी के तीन दिन बाद ही पुलिस ने दूल्हे और उसकी बहन को गिरफ्तार कर लिया । कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया । घटना इंदौर से लगे सांवेर थाना क्षेत्र के जेतपुरा गांव की है । गांव के अनिल पुत्र जुगल ( 28 ) की 16 जुलाई को शादी थी । इसमें शामिल होने के लिए धार की रहने वाली एक महिला अपने पति के साथ 7 जुलाई को जेतपुरा आई थी । वह दूर के रिश्ते में भाभी लगती है । शादी से पहले अनिल ने महिला के साथ कई बार दुष्कर्म किया । पीड़िता ने बताया कि आरोपी अनिल उसके मामा ससुर का लड़का है । पीड़िता ने बताया कि शादी के बाद मैं अपने घर चली गई । दुष्कर्म के बाद से मेरी तबीयत खराब रहने लगी । जब मैं अपने घर पहुंची तो मैंने पूरे घटना की जानकारी अपने पति को दे दी । सोमवार को मैं अपने पति के साथ सांवेर थाना पहुंची । यहां दूल्हे अनिल और उसकी बहन के खिलाफ FIR दर्ज कराई । पुलिस ने मंगलवार को दोनों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया , जहां से कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया ।