तेलंगाना के राजना सिरचिल्ला जिले में कोरोना संक्रमण का एक अजीब केस सामने आया है । यहां संक्रमित होने के बाद आइसोलेट की गई एक महिला ने जबरदस्ती अपनी बहू को गले लगा लिया और उसे भी संक्रमित कर दिया । इसके बाद बहू को गांव के बाहर निकाल दिया गया । इसके बाद उसे उसकी बहन उसे अपने लेकर गई । सास से संक्रमित हुई 20 वर्षीय युवती ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बताया , " जब सास संक्रमित हुई थीं , तो उन्हें आइसोलेट कर दिया गया था । उन्हें निश्चित जगह पर भोजन दिया जाता था । उनके पोता - पोती को भी पास जाने की इजाजत नहीं थी । मैं भी उनसे लगातार दूरी बना रही थी । ऐसे में मेरी सास बहुत नाराज हो गई थीं । ' इस युवती ने अधिकारियों से कहा , " मेरी सास ने मुझे ये कहते जबरदस्ती गले लगा लिया कि तुम्हें भी कोरोना इन्फेक्शन होना चाहिए । क्या तुम लोग यही चाहते हो कि मैं मर जाऊं और तुम लोग हमेशा खुशी से रहो । ' परिवार के बदले हुए व्यवहार से नाराज थी सास सास से संक्रमित युवती का उसकी बहन के घर में इलाज चल रहा है । उसे आइसोलेशन में रखा गया है । इस महिला का पति ट्रैक्टर ड्राइवर का काम करता है और वो पिछले 7 महीनों से ओडिशा में है । अधिकारियों ने बताया कि युवती की सास कोरोना संक्रमित होने के बाद परिवार के बदले हुए व्यवहार से हैरान और नाराज थी । इससे उसके अहम पर चोट पहुंच रही थी । अधिकारियों ने युवती से कहा है कि अगर वो अपनी सास के खिलाफ केस करना चाहती है तो इसमें उसकी मदद की जाएगी ।